वैश्विक अवसर

ब्रिटेन की अग्रणी विधि सलाहकार कंपनी को चाहिए हिन्दी का जानकर अधिवक्ता

"हिन्दी जानने वाले प्रतिभाशाली व्यक्तियों के लिए सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में सम्भावनाओं के कई द्वार खुले है. पेशेवर योग्यता में दक्ष अधिवक्ताओं को ब्रिटेन की एक अग्रणी विधि सलाहकार कंपनी ऐसा ही एक अवसर उपलब्ध करा रही है. खास बात ये है कि लन्दन में स्थित इस पद के लिए पेशेवर योग्यता के साथ हिन्दी भाषा की अच्छी जानकारी भी एक अनिवार्य शर्त है. "

opportunity for hindi peoples, global opportunity in Hindi, career in hindi,Hindi knowing Corporate Lawyer , hindi in law, hindi in london,

यदि आप कंपनी से सम्बंधित वैधानिक मसलो जैसे पूंजी बाजार, प्रायवेट इक्विटी, प्रोजेक्ट फायनेंस, विदेशी व्यापार, भारत में विदेशी निवेश आदि मामलों की समझ रखने वाले अधिवक्ता है,भारत या ब्रिटेन में वकील के रूप में काम कर रहे है और हिन्दी लिखना, पढना और बोलना जानते है तो तो ब्रिटेन की फ्लेजेट लों कंपनी आपका ही इंतज़ार कर रही है. वरिष्ठ स्तर के इस पद पर चुने गए व्यक्ति को फ्लेजेट द्वारा ६५ हज़ार पौंड का सालाना वेतन और वर्ष में चार बार भारत यात्रा का अवसर भी दिया जाएगा.

लन्दन में हिन्दी भाषी व्यक्ति के लिए उपलब्ध इस पद का विज्ञापन ब्रिटेन की इस साईट पर २ फरवरी, १२ को पोस्ट किया गया है.साधारणतः अन्तराष्ट्रीय जॉब पोर्टल्स सात दिनों के बाद पोस्ट हटा लेते है. इस पद के बारे में और अधिक जानकारी लीगलवीकजोब्स नामक इस साईट पर भी देखा जा सकती है और यही पर आवेदन भी

किया जा सकता है. यदि आप लन्दन में है या लन्दन जाना चाहते है तो तुरंत आवेदन करे. फ्लेजेट लों कंपनी के बारे में जानकारी यहाँ पर देखी जा सकती है. ध्यान दिजीये हिन्दी की अनिवार्यता की मांग करने वाला ये विज्ञापन भारत के लिए नहीं बल्कि लन्दन में काम करने के लिए है.

सूचना - इस अवसर का प्रकाशन हिन्दी भाषी लोगों के लिए उपलब्ध वैश्विक अवसरों की जानकारी देने के लिए किया गया है ताकि उन्हें हिन्दी में छिपी सम्भावनाओं से अवगत कराकर उनके मन में अपनी भाषा के प्रति एक नया विश्वास जगाया जा सके.हिन्दी होम पेज का नियोक्ता कंपनी या वेबसाईट से किसी तरह का कोई व्यवसायिक या अव्यवसायिक अनुबंध नहीं है. अतः  कृपया आवेदन करने से पहले इसके बारे में पूरी पडताल कर ले, इस सम्बन्ध में हिन्दी होम पेज की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी.


प्रकाशन दिनांक : 04-02-2012
print

नवीनतम लेख

a summer camp was organised for teaching hindi in minsk city of belarus by alesia.
BOOK WRITER, POEM, POET, SUBODH